पाकिस्तान को हराना गंगा में पाप धोने जैसा : सिद्धू

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्‍तान के साथ मुकाबले के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी है. सिद्धू ने कहा, भारत पाकिस्‍तान पर बड़ी जीत दर्ज करेगा. सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा कि पाकिस्‍तान को हराना पवित्र नदी गंगा में डुबकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2017 1:59 PM

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्‍तान के साथ मुकाबले के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी है. सिद्धू ने कहा, भारत पाकिस्‍तान पर बड़ी जीत दर्ज करेगा.

सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा कि पाकिस्‍तान को हराना पवित्र नदी गंगा में डुबकी लगाने जैसा है. सिद्धू ने कहा, मेरी शुभकामनाएं भारतीय टीम के साथ है. अगर पाकिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया जीत जाती है तो यह बड़े सम्‍मान की बात होगी.

आतंकी हमले के बाद बढ़ायी गयी टीम इंडिया की सुरक्षा

‘लाफ्टर किंग’ सिद्धू ने कहा, जहां देश की साख का सवाल है वहां अगर पाकिस्‍तान के खिलाफ हम जीत दर्ज करते हैं तो ऐसा समझो गंगा नहा लिया और सारे पाप धुल गये. गौरतलब हो कि आज इंग्‍लैंड के बर्मिंघम में भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाईवोल्‍टेज मुकाबला होने जा रहा है. इससे पहले शनिवार रात लंदन में आतंकी हमला भी हुआ है जिसमें 6 लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है. इसके बाद टीम इंडिया की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version