चैम्पियंस ट्रॉफी: बीसीसीआई ने दिखायी हरी झंडी, अगले 48 घंटों में होगा टीम का चुनाव

नयी दिल्ली : सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए बीसीसीआई ने रविवार को यहां अपनी आम सभा की विशेष बैठक में इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के प्रतिनिधित्व को स्वीकृति दे दी. साथ में यह भी फैसला किया गया कि आईसीसी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2017 1:55 PM

नयी दिल्ली : सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए बीसीसीआई ने रविवार को यहां अपनी आम सभा की विशेष बैठक में इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के प्रतिनिधित्व को स्वीकृति दे दी. साथ में यह भी फैसला किया गया कि आईसीसी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी जैसा कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने निर्देश दिया था.

एक जून से शुरू हो रही इस प्रतियोगिता के लिए टीम का चयन अगले 48 घंटों में किया जाएगा. एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, कि यह सर्वसम्मत फैसला था कि भारतीय टीम चैम्पियंस ट्राफी में हिस्सा लेगी. इस मामले में हम कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे. अमिताभ चौधरी और सीईओ राहुल जौहरी आईसीसी के साथ बातचीत करेंगे.

पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने स्काइप के जरिये बैठक में हिस्सा लिया लेकिन सामान्य रुख परखने के बाद वह टूर्नामेंट से हटने पर बोलने से बचे.

Next Article

Exit mobile version