विनोद खन्‍ना की जगह विनोद कांबली को दे दी गयी श्रद्धांजलि, भड़के क्रिकेटर

नयी दिल्‍ली : 27 अप्रैल को बॉलीवुड के महान अभिनेता विनोद खन्‍ना का निधन हो गया. इसके बाद अपने चहेते अभिनेता को याद करते हुए सबने श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपने पसंदीदा अभिनेता को याद किया. लेकिन इस बीच कुछ टि्वटर यूजर्स ने विनोद खन्‍ना की जगह क्रिकेटर विनोद कांबली को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2017 9:09 AM

नयी दिल्‍ली : 27 अप्रैल को बॉलीवुड के महान अभिनेता विनोद खन्‍ना का निधन हो गया. इसके बाद अपने चहेते अभिनेता को याद करते हुए सबने श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपने पसंदीदा अभिनेता को याद किया. लेकिन इस बीच कुछ टि्वटर यूजर्स ने विनोद खन्‍ना की जगह क्रिकेटर विनोद कांबली को श्रद्धांजलि दे डाली. लेकिन हद तो तब हो गयी जब एक यूजर्स ने विनोद कांबली को फुटबॉल खिलाड़ी बता दिया.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से विनोद कांबली काफी भड़क गये और एक यूजर्स को तो उन्‍होंने ब्‍लॉक ही कर दिया और कुछ यूजर्स को खरी-खोटी सुना दी. कांबली के भड़कने के बाद टि्वटर यूजर्स ने क्रिकेटर से माफी मांग ली. एक यूजर्स @firkii ने विनोद कांबली को टैग करते हुए लिखा, वह एक महान क्रिकेटर थे. @srijancse यूजर्स ने कांबली को टैग करते हुए लिखा, यह जानकर काफी दुख हुआ कि विनोद कांबली अब नहीं रहे.

पिता विनोद खन्ना की अंत्येष्टि पर ऐसे नजर आये अक्षय खन्ना

@___kalim___ नाम के एक यूजर्स ने तो हद ही कर दी और उसने कांबली को टैग करते हुए लिखा, विनोद कांबली के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ. वह एक महान फुटबॉलर थे. उनका गंजा सिर मेरे फ्यूचर से ज्‍यादा चमकदार था. इसके बाद गुस्‍से से लाल क्रिकेटर विनोद कांबली ने टि्वटर यूजर्स को लताड़ना शुरू किया. कांबली ने एक यूजर्स @TweetErrant को पलटकर जवाब देते हुए लिखा, तुम जैसे लोगों को शर्म आनी चाहिए. जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना के निधन पर मुझे टैग कर श्रद्धांजली दी. इसके बाद भी कांबली का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ और उन्‍होंने आगे लिखा, तुम्‍हें विनोद खन्‍ना जैसे महान अभिनेता के लिए सम्‍मान दिखाना चाहिए. इसके आगे कांबली ने लिखा, जिसने भी मुझे टैग कर श्रद्धांजली दी है उसे भगवान जरूर सजा देंगे.
गौरतलब हो कि गुरुवार को विनोद खन्‍ना की 70 साल की उम्र में निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक तसवीर वायरल हुई थी जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे थे. उसी समय से ऐसी संभावना जतायी जा रहा थी कि विनोद खन्‍ना का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा नहीं है. हालांकि तसवीर वायरल होने के बाद अस्‍पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था और बताया गया था कि विनोद खन्‍ना का स्‍वास्‍थ्‍य सुधर रहा है.

Next Article

Exit mobile version