पाकिस्तान में टी20 श्रृंखला आयोजित कर सकता है आईसीसी

दुबई : पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के तहत आईसीसी वहां विश्व एकादश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के आयोजन की संभावना को लेकर ‘ सुरक्षा और बजट से जुड़े पहलुओं’ पर गौर कर रही है.जिम्बाब्वे को छोड़कर किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 5:12 PM

दुबई : पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को लेकर अपनी प्रतिबद्धता के तहत आईसीसी वहां विश्व एकादश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के आयोजन की संभावना को लेकर ‘ सुरक्षा और बजट से जुड़े पहलुओं’ पर गौर कर रही है.जिम्बाब्वे को छोड़कर किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है. आईसीसी ने एक बयान में कहा ,‘‘ पाकिस्तान में विश्व एकादश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के आयोजन की संभावना पर गौर किया जा रहा है.

इसके लिए सुरक्षा और बजट के पहलू पर बात हो रही है.” आईसीसी ने पीएसएल फाइनल के दौरान मुआयने के लिए एक टीम भेजी थी. आईसीसी ने बयान में कहा ,‘‘ आईसीसी बोर्ड ने लाहौर में पीएसएल फाइनल के बाद अपने प्रतिनिधिमंडल के दौरे के मद्देनजर पाकिस्तान में द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली पर गौर करने का फैसला किया है बशर्ते यह खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों के लिए सुरक्षित हो.”

Next Article

Exit mobile version