पंजाब टीम के कप्तान बने हरभजन सिंह

चंडीगढ़ : हरभजन सिंह विजय हजारे ट्रॉफी के लिये 16 सदस्यीय पंजाब की टीम की अगुवाई करेंगे और टीम 25 फरवरी को विदर्भ के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. पंजाब क्रिकेट संघ की सीनियर चयन समिति ने भूपिंदर सिंह सीनियर की अध्यक्षता में आज मोहाली में आई एस बिंद्रा स्टेडियम में बैठक की. पीसीए प्रवक्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2017 7:55 PM

चंडीगढ़ : हरभजन सिंह विजय हजारे ट्रॉफी के लिये 16 सदस्यीय पंजाब की टीम की अगुवाई करेंगे और टीम 25 फरवरी को विदर्भ के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. पंजाब क्रिकेट संघ की सीनियर चयन समिति ने भूपिंदर सिंह सीनियर की अध्यक्षता में आज मोहाली में आई एस बिंद्रा स्टेडियम में बैठक की.

पीसीए प्रवक्ता सुशील कपूर ने विज्ञप्ति में कहा कि पंजाब 26 फरवरी को असम, 28 फरवरी को बडौदा, एक मार्च को रेलवे, तीन मार्च को हरियाणा और छह मार्च को ओडिशा के खिलाफ मैच खेलेगा. सभी मैच नई दिल्ली में विभिन्न स्थलों पर खेले जायेंगे. पंजाब की टीम इस प्रकार है :

मनन वोहरा, शुभम गिल, जीवनजोत सिंह, मनदीप सिंह, युवराज सिंह, गुरकीरत सिंह मान, गितांश खेरा (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, हरभजन सिंह (कप्तान), मनप्रीत सिंह ग्रेवाल, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, वरुण खन्ना, बलतेज सिंह, मयंक सिदाना, शरद लुम्बा और शुबेक गिल.

Next Article

Exit mobile version