भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को किया गया सम्मानित

कोलकाता : भारत और इंग्‍लैंड के बीच कल आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी को ईडन गार्डंस में सम्‍मानित किया गया. समारोह में भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भारत के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने प्रशस्ति पत्र और स्मृति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 10:40 AM

कोलकाता : भारत और इंग्‍लैंड के बीच कल आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी को ईडन गार्डंस में सम्‍मानित किया गया. समारोह में भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भारत के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

इसी दौरान 67,000 दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में ‘फोर ए ग्लोरियस डिकेड्स ऑफ कैप्टेंसी’ का बैनर भी दिखा और धौनी की फुटेज भी स्टेडियम की विशाल स्क्रीन पर दिखायी गयी. बंगाल के पहले क्रिकेटर पंकज रॉय के नाम की प्लेट भी डी ब्लाक में महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने रोशन की. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष बीएन दत्त का नाम भी एच ब्लाक में शामिल हुआ और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उनके जबकि गांगुली ने डालमिया के नाम की एलईडी रोशन की.

Next Article

Exit mobile version