बीसीसीआई ने मीडिया अधिकार निविदा प्रक्रिया स्थगित की

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने अपने वैश्विक मीडिया अधिकार (प्रसारण और डिजीटल) अनिश्चितकाल के लिये टालने का फैसला किया. पहले इसे कल संपन्न होना था लेकिन न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति ने इस पूरी प्रक्रिया पर निगरानी रखने के लिये अभी तक अपना स्वतंत्र लेखा परीक्षक नियुक्त नहीं किया है. बीसीसीआई ने मीडिया विज्ञप्ति में अपनी तरफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2016 9:59 PM

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने अपने वैश्विक मीडिया अधिकार (प्रसारण और डिजीटल) अनिश्चितकाल के लिये टालने का फैसला किया. पहले इसे कल संपन्न होना था लेकिन न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति ने इस पूरी प्रक्रिया पर निगरानी रखने के लिये अभी तक अपना स्वतंत्र लेखा परीक्षक नियुक्त नहीं किया है.

बीसीसीआई ने मीडिया विज्ञप्ति में अपनी तरफ की कहानी बयां की कि किस तरह से उसने उच्चतम न्यायालय से नियुक्त लोढ़ा पैनल के साथ लगातार संपर्क किया और कैसे अधिकार देने में देरी के कारण उसके व्यासायिक हित प्रभावित हो रहे हैं.

इसके साथ ही उसने विश्व भर के संभावित बोलीदाताओं, जिनकी संख्या 18 है, से भी माफी मांगी. विज्ञप्ति में बीसीसीआई की प्रक्रिया पर निर्देश की मांग, समिति द्वारा इस पर विस्तार से जानकारी देने और उस पर बोर्ड के जवाब के बारे में भी बताया गया है.

Next Article

Exit mobile version