मिसबाह को अब भी बड़ी भूमिका निभानी है : इंजमाम

कराची : पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक के लिये संन्यास के किसी विकल्प से इन्कार किया और कहा कि इस अनुभवी बल्लेबाज को पाकिस्तान क्रिकेट में अभी बड़ी भूमिका निभानी है. इंजमाम ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि यदि कोई मिसबाह की तरह पेशेवर क्रिकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2016 9:09 PM

कराची : पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान मिसबाह उल हक के लिये संन्यास के किसी विकल्प से इन्कार किया और कहा कि इस अनुभवी बल्लेबाज को पाकिस्तान क्रिकेट में अभी बड़ी भूमिका निभानी है. इंजमाम ने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि यदि कोई मिसबाह की तरह पेशेवर क्रिकेट में फिट और प्रेरित है तो उम्र कोई मसला होना चाहिए. ”

उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से मिसबाह अभी खेल रहा है और उसके फिटनेस स्तर को देखते हुए यदि वह आगामी दौरों और श्रृंखलाओं में पाकिस्तानी क्रिकेट में बना रहता है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए. उसे अब भी कप्तान और बल्लेबाज के रुप में हमारे लिये बड़ी भूमिका निभानी है. ” मिसबाह अभी 42 साल के हैं. वह पाकिस्तान के सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी अगुवाई में टीम ने 20 टेस्ट मैचों में जीत दर्ज की.

Next Article

Exit mobile version