साक्षी धौनी ने शेयर की खुशी, अब मेरे जीवन में है सिर्फ जीवा ही जीवा

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम (एकदिवसीय) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अपनी बेटी जीवा को समय दे रहे हैं. धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ शेयर भी की है. साक्षी ने कल रात एक तसवीर ट्‌वीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2016 5:30 PM

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम (एकदिवसीय) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अपनी बेटी जीवा को समय दे रहे हैं. धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ शेयर भी की है. साक्षी ने कल रात एक तसवीर ट्‌वीट की है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं.

https://twitter.com/SaakshiSRawat/status/755859101184163840

यह तसवीर रांची की है. संभवत: साक्षी की यह खुशी धौनी के साथ होने की है. साक्षी ने एक और ट्‌वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है की पहले उनके मोबाइल में उनके दोस्त की सेल्फी भरी पड़ी रहती है. लेकिन आज स्थिति यह है कि फोन की गैलरी में हर जगह जीवा ही जीवा है.

साक्षी का यह ट्‌वीट काफी इमोशनल है और एक मां की भावना को उजागर करता है. साथ ही साक्षी के उस खुशी को भी दर्शाता है जो धौनी के छुट्टी पर रहने के कारण उन्हें मिल रही है.

Next Article

Exit mobile version