रहाणे ने कार्नरस्टोन स्पोर्ट से करार किया

मुंबई : भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मुंबई स्थित एजेंसी कार्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट (सीएसई) के साथ करार किया है. यह एजेंसी भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का भी प्रबंधन करती है और रहाणे के भी एक्सक्लूसिव अधिकार कंपनी के पास होंगे. कंपनी रहाणे के ब्रांड प्रायोजन, व्यावसायिक हित और सोशल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2016 6:32 PM

मुंबई : भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मुंबई स्थित एजेंसी कार्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट (सीएसई) के साथ करार किया है. यह एजेंसी भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का भी प्रबंधन करती है और रहाणे के भी एक्सक्लूसिव अधिकार कंपनी के पास होंगे. कंपनी रहाणे के ब्रांड प्रायोजन, व्यावसायिक हित और सोशल तथा डिजिटल मीडिया से जुड़े हित देखेगी.

रहाणे ने कहा, ‘‘मैं बेहद रोमांचित हूं और कार्नरस्टोन स्पोर्ट की टीम के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं.” कार्नरस्टोन स्पोर्ट विशेष रुप से कोहली, रोहित शर्मा (डिजिटल एंड लाइसेंसिंग), उमेश यादव, वरुण आरोन, राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री और ड्राइवर जेहान दारुवाला के हितों का प्रतिनिधित्व करता है.
अतीत में एजेंसी युवराज सिंह, शिखर धवन, मुरली विजय, रोबिन उथप्पा, सानिया मिर्जा, दीपिका पल्लीकल जैसे कई खिलाडियों का प्रतिनिधित्व कर चुकी है.

Next Article

Exit mobile version