जिंबाब्वे के खिलाफ भारत का जज्बा कम नहीं होगा : बांगड़

हरारे : भारत की दूसरे दर्जे की टीम भी भले ही मेजबान जिंबाब्वे पर भारी पड़े लेकिन मेहमान टीम के कोच संजय बांगड़ ने कहा कि कल श्रृंखला के पहले वनडे मैच में उनकी टीम पूरे ‘जज्बे’ के साथ खेलेगी जो अंतरराष्ट्रीय मैच की मांग होती है. जिंबाब्वे के दौर पर भारत विराट कोहली, रोहित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2016 10:28 PM

हरारे : भारत की दूसरे दर्जे की टीम भी भले ही मेजबान जिंबाब्वे पर भारी पड़े लेकिन मेहमान टीम के कोच संजय बांगड़ ने कहा कि कल श्रृंखला के पहले वनडे मैच में उनकी टीम पूरे ‘जज्बे’ के साथ खेलेगी जो अंतरराष्ट्रीय मैच की मांग होती है.

जिंबाब्वे के दौर पर भारत विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन जैसे बड़े नामों के बिना आया है. बांगड़ ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह अंतरराष्ट्रीय मैच है, यह उसी जज्बे और उद्देश्य के साथ खेला जाएगा. हम एकाग्र हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं.

देखते हैं हम कितनी आगे तक जाते हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास प्रतिभावान युवा खिलाडियों का गुट है. इन सभी ने घरेलू चैम्पियनशिप में अच्छा प्रदर्शन किया है. विरोधी टीम क्या कह रही है हम इस पर अधिक ध्यान नहीं दे रहे.” बांगड़ के कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी युवा टीम की अगुआई करने को लेकर उत्सुक हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘युवा खिलाडियों की टीम का हिस्सा बनकर वह काफी रोमांचित है. उसे काफी लंबे समय के बाद युवा खिलाडियों के साथ खेलने और अपना अनुभव बांटने का मौका मिल रहा है.” बांगड़ ने कहा कि टीम में चोट को लेकर कोई चिंता नहीं है और सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध हैं.

Next Article

Exit mobile version