पाक खिलाडियों पर फिक्सिंग का आरोप लगाने वाले आर्थर को कोच बनाने चाहते हैं शहरयार खान

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने इन सुझावों को नकार दिया कि दक्षिण अफ्रीकी मिकी आर्थर को राष्ट्रीय टीम का कोच बनाना गलती है जिन्होंने कुछ साल पहले कुछ पाकिस्तानी खिलाडियों के खिलाफ मैच फिक्सिंग के आरोप लगाये थे. शहरयार ने एक्सप्रेस समाचार पत्र से कहा, ‘‘मिकी आर्थर ने कुछ साल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2016 5:57 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने इन सुझावों को नकार दिया कि दक्षिण अफ्रीकी मिकी आर्थर को राष्ट्रीय टीम का कोच बनाना गलती है जिन्होंने कुछ साल पहले कुछ पाकिस्तानी खिलाडियों के खिलाफ मैच फिक्सिंग के आरोप लगाये थे.

शहरयार ने एक्सप्रेस समाचार पत्र से कहा, ‘‘मिकी आर्थर ने कुछ साल पहले जो बयान दिया था उसको लेकर वह पहले ही हमारे पास स्पष्टीकरण दे चुके हैं. इसलिए यह मामला अब समाप्त हो चुका है. वह पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के कोच थे और इसलिए वह खिलाडियों को अच्छी तरह से जानते हैं. उन्हें इस पद पर सफल होना चाहिए.”
पीसीबी ने नवंबर 2009 में आर्थर को तीन पेज का नोटिस भेजा था कयोंकि उन्होंने अपनी आत्मकथा में संदेह जताया था कि पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच लाहौर में 2007 में खेला गया मैच फिक्स था. आर्थर तब दक्षिण अफ्रीकी टीम के कोच थे.

Next Article

Exit mobile version