पोलार्ड और नारायण वेस्टइंडीज की विश्वकप टी-20 टीम से बाहर

सेंट जोन्स (एंटीगा एवं बारबुडा) : आलराउंडर कीरोन पोलार्ड और आफ स्पिनर सुनील नारायण वेस्टइंडीज की विश्व टी20 टीम से हट गये हैं लेकिन क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने कहा कि इसका मौजूदा वेतन विवाद से कोई लेना देना नहीं है. पोलार्ड चोट के कारण हटे हैं जबकि नारायण ने कहा कि वह तैयार नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2016 3:45 PM

सेंट जोन्स (एंटीगा एवं बारबुडा) : आलराउंडर कीरोन पोलार्ड और आफ स्पिनर सुनील नारायण वेस्टइंडीज की विश्व टी20 टीम से हट गये हैं लेकिन क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने कहा कि इसका मौजूदा वेतन विवाद से कोई लेना देना नहीं है. पोलार्ड चोट के कारण हटे हैं जबकि नारायण ने कहा कि वह तैयार नहीं है क्योंकि उन्हें संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय निलंबन का सामना करना पड़ा है.

कार्लोस ब्रेथवेट को पोलार्ड की जगह टीम में शामिल किया गया है जबकि नारायण के विकल्प की घोषणा अभी नहीं की गयी है.
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कीरोन पोलार्ड रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया (दिसंबर में लगी चोट के लिए) से पर्याप्त प्रगति नहीं कर पाने के कारण टीम से हट गए हैं और टूर्नामेंट के लिए फिट नहीं होंगे.” उन्होंने कहा, ‘‘सुनील नारायण गेंदबाजी एक्शन में बदलाव में उपयुक्त प्रगति नहीं होने के कारण हटे हैं. फिलहाल उन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से प्रतिबंध लगा हुआ है.”

Next Article

Exit mobile version