जहीर खान ने कहा, अपने कैरियर से कोई पछतावा नहीं

मुंबई : हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि उन्होंने 14 साल के अपने कैरियर में वह सब कुछ हासिल किया जो वह करना चाहते थे और उन्हें कोई पछतावा नहीं है. मुंबई क्रिकेट संघ ने कल यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2015 3:32 PM

मुंबई : हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कहा है कि उन्होंने 14 साल के अपने कैरियर में वह सब कुछ हासिल किया जो वह करना चाहते थे और उन्हें कोई पछतावा नहीं है.

मुंबई क्रिकेट संघ ने कल यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वानखेडे स्टेडियम में पांचवें तथा अंतिम वनडे मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में जहीर का सम्मान किया. जहीर ने 15 अक्तूबर को अपने संन्यास की घोषणा की थी.

सचिन तेंदुलकर, पूर्व बीसीसीआई प्रमुख (एमसीए के वर्तमान प्रमुख) शरद पवार और बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में उन्होंने खचाखच भरी दर्शक दीर्घा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं क्रिकेट मैचों और टीम के साथियों के साथ जश्न की कमी महसूस करुंगा. लेकिन मुझे अपने करियर की कई सारी सुनहरी यादों के साथ आगे बढना है.” उन्होंने कहा, ‘‘मैं संन्यास के समय बहुत खुश हूं.

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक आउंगा और अपने करियर में इतना कुछ हासिल करुंगा. मुझे नहीं लगता कि मुझे अपने कैरियर से कोई पछतावा है. मैं किसी न किसी हैसियत से भविष्य में भी खेल से जुड़ा रहूंगा.”

Next Article

Exit mobile version