भारत-पाक क्रिकेट सीरीज पर अनिश्चितता के बादल, अभी सरकार ने नहीं लिया है कोई फैसला

कानपुर : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने आज साफ किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट श्रंखला को लेकर कोई भी प्रस्ताव अभी तक गृह मंत्रालय के पास विचार के लिये नही आया है इसलिये वह इस विषय पर कुछ नहीं कह सकते. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू आज कानपुर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2015 6:18 PM

कानपुर : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने आज साफ किया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट श्रंखला को लेकर कोई भी प्रस्ताव अभी तक गृह मंत्रालय के पास विचार के लिये नही आया है इसलिये वह इस विषय पर कुछ नहीं कह सकते.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू आज कानपुर में रक्षा मंत्रालय की डीएमएसआरडीई में रक्षा वैज्ञानिको के साथ बैठक करने आये थे. बैठक के बाद चकेरी एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने उनसे पूछा कि पाकिस्तान भारत के साथ क्रिकेट श्रंखला खेलने का इच्छुक है. क्या आप सोचते है कि सीमा पर लगातार फायरिंग के बीच पाकिस्तान के साथ भारत को क्रिकेट खेलना चाहिये.

इस पर रिजिजू ने कहा खेल के बारे में मैं नही बोल सकता लेकिन हम लोग अपने सरकारी स्तर पर जो जवाब देना है देश हित में उसको ध्यान में रखते हुये काम करते है. खेल के बारे में ऐसा कोई प्रस्ताव गृह मंत्रालय के पास विचार करने के लिये आया ही नही है तो फिर हम उस पर क्या कमेंट करें कि किसके साथ खेलना चाहियें और किसके साथ नहीं.

Next Article

Exit mobile version