क्लार्क ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया

सिडनी: आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने मेलबर्न स्टार्स के साथ बिग बैश लीग करार यह कहकर तोड़ दिया कि वह क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिये संन्यास ले रहे हैं. क्लार्क ने पिछले महीने पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने अप्रैल में मेलबर्न स्टार्स के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2015 12:41 PM

सिडनी: आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने मेलबर्न स्टार्स के साथ बिग बैश लीग करार यह कहकर तोड़ दिया कि वह क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिये संन्यास ले रहे हैं.

क्लार्क ने पिछले महीने पांचवें और आखिरी एशेज टेस्ट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने अप्रैल में मेलबर्न स्टार्स के साथ आस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 लीग के लिये दो साल का करार किया था लेकिन उन्होंने कहा कि अभी उन्हें क्रिकेट से और ब्रेक की जरुरत है.
उन्होंने ट्रिपल एम रेडियो से कहा ,‘‘ फिलहाल मेरा शरीर और दिमाग क्रिकेट से ब्रेक चाहता है. मैं देखना चाहता हूं कि बिना क्रिकेट के कैसा लगता है.” क्लार्क ने कहा ,‘‘ क्रिकेट मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहा है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद मैं इससे कुछ समय ब्रेक लेना चाहता हूं ताकि देख सकूं कि इसके बिना कैसा लगता है. मेरे शरीर और दिमाग को ब्रेक की जरुरत है.”

Next Article

Exit mobile version