शाहरुख खान के लिए खुले वानखेड़े स्टेडियम के द्वार

मुंबई: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर लगा बैन हटा लिया है. उनपर पांच साल का बैन था लेकिन इसे पहले ही हटा लिया गया. शाहरुख पर यह बैन एक गार्ड से झड़प के बाद लगाया गया था. शाहरुख कोलकाता नाइटराइटर्स के को ऑनर भी है. आज एमसीए की हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2015 1:35 PM

मुंबई: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर लगा बैन हटा लिया है. उनपर पांच साल का बैन था लेकिन इसे पहले ही हटा लिया गया. शाहरुख पर यह बैन एक गार्ड से झड़प के बाद लगाया गया था. शाहरुख कोलकाता नाइटराइटर्स के को ऑनर भी है. आज एमसीए की हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है. शाहरुख खान के लिए दोहरी खुशी का मौका है हाल में ही कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का खिताब शाहरुख की टीम त्रिनिनाद एंड टोबैगो रेड स्टील ने जीता है. अब उन पर लगा प्रतिबंध भी हट गया है.

शाहरुख खान पर यह बैन इसलिए लगा था क्योंकि उन्होंने 16 मई 2012 को वानखेड़े स्टेडियम के सुरक्षाकर्मी से बहस की थी. उन पर गाली गलौज और बदसलूकी का आरोप लगा था. इस पूरी घटना के बाद एमसीए ने शाहरुख पर बैन लगाने का फैसला किया था. इस बैन के कारण शाहरुख अपनी टीम का हौसला बढ़ाने यहां नहीं आ पाये थे. एमसीए बहुत पहले से यह बैन हटाने का फैसला लेना चाहता था लेकिन कुछ कारणों से उसे टालना पड़ा था अंतत: आज यह फैसला लिया गया.

Next Article

Exit mobile version