“कोमो” झील को देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तसवीर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. फिलहाल वे इटली केपर्यटक स्थलों का आनंद उठा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे इटली के प्रसिद्ध टूरिस्ट प्लेस कोमो लेक के पास नजर आ रहे हैं. यह झील दुनिया भर में पर्यटकों के आर्कषण का केंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2015 11:29 AM

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. फिलहाल वे इटली केपर्यटक स्थलों का आनंद उठा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे इटली के प्रसिद्ध टूरिस्ट प्लेस कोमो लेक के पास नजर आ रहे हैं. यह झील दुनिया भर में पर्यटकों के आर्कषण का केंद्र रही हैं और इसे देखने के लिए लोग यहां आते हैं. इस टूरिस्ट प्लेस की खासियत यह है कि यहां कई परंपरागत खेल आयोजन होते हैं और कई सेलिब्रेटी मसलन मडोना और जॉर्ज ने यहां अपना घर बनाया है. यह यूरोप के सबसे सुंदर लेक में से एक माना जाता है.

सचिन ने कल सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक सेल्फी अपलोड की थी, जिसमें वे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को बढ़ावा देने के लिए संकल्पित नजर आये हैं.सचिन तेंदुलकर एक ऐसेक्रिकेटर हैं, जो लोगों के प्रेरणास्रोत हैं और जिनकी बातों का आम लोगों पर असर पड़ता है.

Next Article

Exit mobile version