IPL 8 : आज बेंगलुरु को हराकर पहली जीत दर्ज करने उतरेगी मुंबई इंडियंस

बेंगलुरु : लगातार चार पराजयों का सामना कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलेगी. पिछले सत्र में भी मुंबई की यही स्थिति थी, जो शुरुआती चरण में पांचों मैच हार गयी थी, लेकिन बाद में लगभग सारे मैच जीत कर फॉर्म में वापसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 1:23 AM

बेंगलुरु : लगातार चार पराजयों का सामना कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलेगी. पिछले सत्र में भी मुंबई की यही स्थिति थी, जो शुरुआती चरण में पांचों मैच हार गयी थी, लेकिन बाद में लगभग सारे मैच जीत कर फॉर्म में वापसी की. उसे सेमीफाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया था. अभी तक मुंबई एकमात्र टीम है, जिसने खाता नहीं खोला है. उसे गत चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई ने हराया. मुंबई को अभी तक सही टीम संयोजन नहीं मिल सका है.

उसने कप्तान रोहित शर्मा, एरोन फिंच, पार्थिव पटेल और वेस्टइंडीज के लेंडल सिमंस को शीर्षक्रम पर आजमा लिया लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी. चेन्नई के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में बदलाव का भी कोई फायदा नहीं मिला. कोरी एंडरसन तीसरे नंबर पर उतरकर सिर्फ चार रन बनाने के बाद आउट हो गये. हरभजन सिंह को उपर भेजने का हालांकि फायदा हुआ और उन्होंने तीन विकेट 12 रन पर गंवाने के बाद टीम को दबाव से निकालने की कोशिश की.

Next Article

Exit mobile version