साक्षी ने ट्वीट कर कहा, मुझे टीम इंडिया पर गर्व है

विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल में भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गयी, जिसके कारण पूरे देश के क्रिकेट प्रेमी शोक में हैं, कई जगह पर तो टीम इंडिया का विरोध भी हो रहा है. ऐसे माहौल में भी टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी पूरी ताकत के साथ उनके साथ खड़ी हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2015 11:11 AM

विश्वकप क्रिकेट के सेमीफाइनल में भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गयी, जिसके कारण पूरे देश के क्रिकेट प्रेमी शोक में हैं, कई जगह पर तो टीम इंडिया का विरोध भी हो रहा है. ऐसे माहौल में भी टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी पूरी ताकत के साथ उनके साथ खड़ी हैं. साक्षी ने आज ट्विटर पर ट्वीट किया, मुझे टीम इंडिया पर गर्व है. आपने संघर्ष किया. कुछ में सफलता मिली, कुछ में नहीं. आपके प्रयास सराहनीय हैं. अब मुझे अपने पति के वापस लौटने का इंतजार है.

गौरतलब है कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया है. लेकिन धौनी अभी तक अपनी बिटिया से नहीं मिल पाये हैं, क्योंकि वे विश्वकप को लेकर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. उस वक्त धौनी ने कहा था कि मैं अभी देश के लिए खेल रहा हूं, इसलिए बाकी चीजें इंतजार करेंगी.

Next Article

Exit mobile version