सेमीफाइनल में हारा भारत, सोशल मीडिया पर विलेन बनीं अनुष्का

भारत के विश्व कप से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा को लेकर छींटाकसी शुरू हो गयी है. ज्ञात हो कि विश्व कप में अगर पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक को छोड़ दिया जाए तोकोहलीकुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये. आज जब टीम इंडिया को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2015 4:13 PM

भारत के विश्व कप से बाहर होते ही सोशल मीडिया पर विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा को लेकर छींटाकसी शुरू हो गयी है. ज्ञात हो कि विश्व कप में अगर पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक को छोड़ दिया जाए तोकोहलीकुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये.

आज जब टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचने के लिए कंगारूओं को हराने की बारी आयी तो विराट कोहली एक रन बनाकर आसानी से अपना विकेट गिफ्ट कर दिये. इधर विराट कोहली मौके पर असफल साबित हुए और सोशल मीडिया पर उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा पर प्रसंशकों की गाजी गिरनी शुरू हो गयी है. कुछ लोगों का मानना है कि कोहली के असफल प्रदर्शन के पीछे अनुष्‍का शर्मा का हाथ है. लोगों का कहना है कि कोहली का ध्‍यान कुछ दिनों से क्रिकेट के बचाए अनुष्‍का पर अधिक है..

* NH 10 पर विराट का ट्वीट

टीम इंडिया के धुरंधर बल्‍लेबाज और टीम के उपकप्‍तान विराट कोहली पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का प्‍यार इस कदर हावी हुआ कि कोहली ने विश्व कप के व्‍यस्‍त कार्यक्रम से समय निकाल कर अनुष्‍का अभिनीत फिल्‍म NH- 10 का आनंद उठाया.

फिल्‍म देखने के बाद कोहली ने ट्वीट कर इसकी सफलता के बारे में अपनी राय दी. उन्‍होंने पहली बार खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार भी कर दिया. ट्वीट में लिखा अनुष्‍का की नयी फिल्‍म बहुत अच्‍छी है और उसने इसमें बहुत अच्‍छा काम किया है. कोहली ने लिखा मेरे प्‍यार अनुष्‍का ने फिल्‍म में बहुत अच्‍छा काम किया है और मुझे अनुष्‍का पर गर्व है.

आइये कुछ ट्वीट देखें.

Next Article

Exit mobile version