मुश्ताक ने कहा, पाकिस्तान को सभी प्रारुपों में नये कप्तानों की जरुरत

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक मोहम्मद का मानना है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को तीनों प्रारुपों में नये कप्तान की जरुरत है और मिसबाह उल हक तथा शाहिद अफरीदी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लेना चाहिये. मिसबाह और अफरीदी दोनों विश्व कप से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद वनडे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2015 11:04 AM

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक मोहम्मद का मानना है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को तीनों प्रारुपों में नये कप्तान की जरुरत है और मिसबाह उल हक तथा शाहिद अफरीदी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लेना चाहिये. मिसबाह और अफरीदी दोनों विश्व कप से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन टेस्ट और टी20 खेलते रहेंगे.

मुश्ताक ने कहा , मिसबाह उल हक, शाहिद अफरीदी और यूनिस खान ने पाकिस्तान के लिये अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मैं मिसबाह को टेस्ट कप्तान या अफरीदी को टी20 कप्तान बनाये रखने के पक्ष में नहीं हूं. वनडे कप्तानी के लिये यूनिस के नाम पर भी विचार नहीं किया जाना चाहिये.

उन्होंने कहा , मैं पाकिस्तान बोर्ड को सलाह दूंगा कि तीनों प्रारुपों में नये कप्तान की नियुक्ति करे. मिसबाह और अफरीदी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से छोड़ देना चाहिये. उन्होंने कहा कि पीसीबी को चाहिये कि इन खिलाडियों को अच्छी विदाई दे लेकिन अब भविष्य को देखते हुए आगे बढना होगा.

Next Article

Exit mobile version