मेरा बल्ला विश्वकप में नहीं चल रहा : शेन वाटसन

ऑकलैंड : सह मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में बल्ले से वह खराब दौर से जूझ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 111 रन से हराया था लेकिन वाटसन उसमें शून्य पर आउट हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया का दूसरा पूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2015 10:37 AM

ऑकलैंड : सह मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में बल्ले से वह खराब दौर से जूझ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 111 रन से हराया था लेकिन वाटसन उसमें शून्य पर आउट हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया का दूसरा पूल मैच बारिश के कारण नहीं हो सका और अब वाटसन पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन का भारी दबाव है.

उन्होंने कहा , मेरे लिए रन बनाना बहुत जरूरी है. इंग्लैंड के खिलाफ पहली गेंद पर आउट होना निराशाजनक था. मुझे रन बनाने ही होंगे और यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है कि वे टीम में मेरी जगह देखते हैं या नहीं. वाटसन ने कहा , मुझे विश्व कप में खेलने का अनुभव है और मुझे पता है कि कैसे खेलना है. मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा हूं. मैं रन बनाना चाहता हूं लेकिन हर बार आप जो चाहते हैं, वह नहीं हो पाता.

Next Article

Exit mobile version