ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ”भेड़ियों का झुंड”, बच कर रहें : ब्रेट ली

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने विश्व कप के लिए अपने देश के तेज आक्रमण को भेड़ियों का सबसे बड़ा झुंड करार देते हुए कहा है कि विरोधी टीमों के लिएउनका सामना करना गंभीर चुनौती होगी. ऑस्ट्रेलियाई तेज चौकड़ी में मिशेल जानसन, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड शामिल हैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2015 1:43 PM

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने विश्व कप के लिए अपने देश के तेज आक्रमण को भेड़ियों का सबसे बड़ा झुंड करार देते हुए कहा है कि विरोधी टीमों के लिएउनका सामना करना गंभीर चुनौती होगी. ऑस्ट्रेलियाई तेज चौकड़ी में मिशेल जानसन, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड शामिल हैं जो 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं.

ली के हवाले से सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने कहा , हमारे पास चार तेज गेंदबाज ऐसे हैं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद डाल सकते हैं. जानसन उनकी अगुवाई करेगा जो काफी आक्रामक है. उसके अलावा हेजलवुड, स्टार्क और कमिंस भी उम्दा गेंदबाज हैं. यह भेड़ियों का सबसे बड़ा झुंड है.

उन्होंने कहा , ये सभी काफी लंबे हैं और अच्छे डील डौल वाले भी. छह फुट पांच इंच लंबा कोई गेंदबाज 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी करे तो यह काफी रोमांचक होगा. उन्होंने स्टार्क की खास तौर पर तारीफ करते हुए कहा , मिशेल स्टार्क काफी तेज गेंदबाजी कर रहा है. वह 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद डालेगा तो बल्लेबाजों के लिए यह बुरे सपने से कम नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version