तेंदुलकर के जीवन से जुड़ी फोटो प्रदर्शनी 20 जनवरी से

तिरुवनंतपुरम: पिछले एक दशक में क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर के करियर और जीवन के महान क्षणों से जुडी पांच दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का यहां 20 जनवरी से आयोजन किया जाएगा. ‘सचिन: अ लेंस स्टोरी’ नाम की इस प्रदर्शनी में सचिन के खुशी, भावुकता और गौरव से भरे पलों की करीब 60 तस्वीरें लगायी जाएंगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2015 2:57 PM

तिरुवनंतपुरम: पिछले एक दशक में क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर के करियर और जीवन के महान क्षणों से जुडी पांच दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का यहां 20 जनवरी से आयोजन किया जाएगा.

‘सचिन: अ लेंस स्टोरी’ नाम की इस प्रदर्शनी में सचिन के खुशी, भावुकता और गौरव से भरे पलों की करीब 60 तस्वीरें लगायी जाएंगी जिनमें विशेष रुप से टीम इंडिया की 2011 में विश्व कप जीत और उनके संन्यास लेने के पल शामिल हैं.
यह प्रदर्शनी ‘रन केरल रन’ मैराथन से जुडे कार्यक्रमों के तहत आयोजित की जा रही है. मैराथन का आयोजन 35वें राष्ट्रीय खेलों के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए 20 जनवरी को पूरे राज्य में किया जाएगा. केरल राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी कर रहा है. तेंदुलकर खेलों के सद्भावना दूत हैं और उनके यहां मैराथन में और उसके बाद प्रदर्शनी में शामिल होने की उम्मीद है.

Next Article

Exit mobile version