ईशांत शर्मा को और विकेट लेने होंगे : अजित अगरकर

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर का मानना है कि ईशांत शर्मा को गेंदबाजों की अगुवाई करते हुए कल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में शुरु हो रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट में और विकेट लेने होंगे. अगरकर ने कहा, ईशांत को अधिक विकेट लेने होंगे. उसने दूसरी पारी में कुछ विकेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2014 7:52 PM

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर का मानना है कि ईशांत शर्मा को गेंदबाजों की अगुवाई करते हुए कल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में शुरु हो रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट में और विकेट लेने होंगे.

अगरकर ने कहा, ईशांत को अधिक विकेट लेने होंगे. उसने दूसरी पारी में कुछ विकेट लिये लेकिन पहली पारी में नहीं ले सके थे. उसके अनुभव को देखते हुए उसे कुछ विकेट और लेने होंगे. मुझे नहीं लगता कि वह खराब गेंदबाजी कर रहा है लेकिन उसे भारतीय आक्रमण की अगुवाई करनी होगी.

उन्होंने अनुभवहीन उमेश यादव और वरुण एरोन को भी सलाह देते हुए कहा , उमेश ने ब्रिसबेन में अच्छी गेदबाजी की. वरुण को लगातार अच्छे प्रदर्शन की आदत डालनी होगी. उसने दोनों मैचों में काफी रन दिये. दोनों के पास अभी अनुभव नहीं है. उन्हें समय लगेगा जिस तरह से बल्लेबाजों को क्रीज पर जमने में समय लगता है.
अगरकर ने कहा , पिछले टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने लगभग 20 विकेट ले ही लिये थे. विदेशों में पिच से अगर मदद मिल रही हो तो वह भारतीय गेंदबाजों को रास आती है. वे 20 विकेट ले सकते हैं लेकिन उन्हें संयम से काम लेना होगा.

Next Article

Exit mobile version