अभिमन्यु मिथुन के बाउंसर से बाल-बाल बचे मनोज तिवारी, बॉल हेलमेट पर लगी

कोलकाता : विश्व कप 2015 के लिये 30 संभावित खिलाडियों में शामिल बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी आज बाउंसर से बाल-बाल बच गये हैं. कोलकाता के ईडन गार्डंस पर कर्नाटक के खिलाफ रणजी क्रिकेट मैच के आखिरी दिन अभिमन्यु मिथुन के बाउंसर से मनोज तिवारी बाल-बाल बचे. बंगाल की पारी के दौरान 38वें ओवर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2014 3:45 PM

कोलकाता : विश्व कप 2015 के लिये 30 संभावित खिलाडियों में शामिल बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी आज बाउंसर से बाल-बाल बच गये हैं. कोलकाता के ईडन गार्डंस पर कर्नाटक के खिलाफ रणजी क्रिकेट मैच के आखिरी दिन अभिमन्यु मिथुन के बाउंसर से मनोज तिवारी बाल-बाल बचे.

बंगाल की पारी के दौरान 38वें ओवर की पहली गेंद पर तिवारी ने मिथुन के बाउंसर से आंखें हटा ली और गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी. इससे कर्नाटक के खिलाडी सकते में आ गए. सभी खिलाड़ी दौडकर तिवारी के पास गए और बंगाल के फिजियो भी मैदान पर आ गए.

गेंद तिवारी के नये सफेद हेलमेट पर लगी थी जिसमें दरार पड गई और उन्हें नया हेलमेट पहनना पडा. वह इस घटना के बाद हालांकि अधिक समय टिक नहीं सके और आर विनय कुमार की गेंद पर आउट हो गए. बाद में उन्हें एहतियात के तौर पर एमआरआई के लिये अस्पताल ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version