न्‍यूजीलैंड के विवादास्‍पद बल्‍लेबाज जेसी राइडर को लाइफलाइन

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के विवादास्‍पद बल्लेबाज जेसी राइडर को विश्व कप के लिए लाइफलाइन मिल गया है. चयनकर्ताओं राइडर को संयुक्त अरब अमीरात के दौरे के लिये न्यूजीलैंड ए टीम में शामिल किया है. गौरतलब हो कि राइडर मैदान से बाहर कई मामलों में फंसने के कारण चर्चा में रहे हैं. राइडर मैदान के बाहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2014 4:08 PM

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के विवादास्‍पद बल्लेबाज जेसी राइडर को विश्व कप के लिए लाइफलाइन मिल गया है. चयनकर्ताओं राइडर को संयुक्त अरब अमीरात के दौरे के लिये न्यूजीलैंड ए टीम में शामिल किया है. गौरतलब हो कि राइडर मैदान से बाहर कई मामलों में फंसने के कारण चर्चा में रहे हैं.

राइडर मैदान के बाहर शराब से जुडे के कई मामलों में शामिल रहे हैं और फरवरी से न्यूजीलैंड की तरफ से नहीं खेले हैं. तब वह भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले आकलैंड में देर रात तक शराब पीने के लिये चले गये थे.

उनके विश्व कप में खेलने की संभावना क्षीण पड गयी थी लेकिन हाल में उन्होंने शानदार फार्म दिखायी और इस दौरान न्यूजीलैंड 50 ओवरों के प्रारुप में एक सलामी बल्लेबाज को ढूंढने के लिये जूझता रहा. न्यूजीलैंड क्रिकेट की राष्ट्रीय चयन समिति के महाप्रबंधक ब्रूस एडगर ने कहा कि दुबई के दौरे से राइडर और अन्य खिलाडियों के प्रदर्शन का आकलन किया जाएगा.

उन्होंने कहा, अभी जेसी को केवल न्यूजीलैंड ए में चुना गया है. यह जेसी के लिये महत्वपूर्ण कदम है लेकिन यह केवल पहला कदम है. टीम के प्रत्येक सदस्य की तरह उसकी भविष्य की संभावनाएं भी मैदान के अंदर और बाहर के प्रदर्शन पर निर्भर हैं.

Next Article

Exit mobile version