हेलीकॉप्‍टर दुर्घटना में बास्केटबॉल खिलाड़ी की मौत, भावुक हुए कोहली

हैमिल्टन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि एनबीए के दिग्गज कोबे ब्रायंट की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत ने उनके लिए जिंदगी के मायने बदल दिये हैं. दो बार के ओलंपिक चैम्पियन ब्रायंट को बास्केटबॉल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. पिछले महीने 41 साल के ब्रायंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 7:26 PM

हैमिल्टन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि एनबीए के दिग्गज कोबे ब्रायंट की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई मौत ने उनके लिए जिंदगी के मायने बदल दिये हैं.

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन ब्रायंट को बास्केटबॉल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. पिछले महीने 41 साल के ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी गियाना सहित सात लोगों की हेलीकाप्टर दुर्घटना में मौत हो गयी थी.

कोहली ने मंगलवार को कहा, सबसे पहले तो यह हर किसी को स्तब्ध करने वाली खबर थी. मैं उन्हें खेलते देखते हुए बड़ा हुआ हूं, लेकिन कोई ऐसा हो जिसका आप अनुसरण करते हैं उसकी मौत हो तो आपके लिए जिंदगी का नजरिया बदल जाता है.

भारतीय कप्तान ने कहा, आखिर में जिंदगी काफी अस्थिर हो सकती है. यह बहुत अप्रत्याशित है. कई बार हम दबाव में होते हैं कि कल क्या करना है और ऐसे में आज जिंदगी का लुत्फ उठाना भूल जाते हैं. हमारे पास जो भी है उसकी सराहना की जानी चाहिए और उसका आभारी होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version