नेपाल में एवरेस्ट प्रीमियर लीग में खेलेंगे क्रिस गेल

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल काठमांडू में 29 फरवरी से शुरू हो रहे नेपाल के घरेलू टी20 टूर्नामेंट एवरेस्ट प्रीमियर लीग में पोखरा राइनोज की ओर से खेलेंगे. अब फ्रीलांस टी20 खिलाड़ी बन चुके 40 साल के गेल ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की. लीग के आयोजकों के ट्विटर पोस्ट पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 9:15 PM

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल काठमांडू में 29 फरवरी से शुरू हो रहे नेपाल के घरेलू टी20 टूर्नामेंट एवरेस्ट प्रीमियर लीग में पोखरा राइनोज की ओर से खेलेंगे.

अब फ्रीलांस टी20 खिलाड़ी बन चुके 40 साल के गेल ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की. लीग के आयोजकों के ट्विटर पोस्ट पर गेल ने कहा, मैं सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता, एवरेस्ट प्रीमियर लीग के लिए नेपाल जाऊंगा.

आइये और मेरी टीम पोखरा राइनोज का समर्थन करें. नेपाल गेल के तूफान के लिए तैयार हो जाओ. लीग के आयोजकों ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गेल के खेलने की पुष्टि की.आयोजकों ने ट्वीट किया, नेपाल, मार्च में तूफान की भविष्यवाणी है. गेल ने पोखरा राइनोज की ओर से एवरेस्ट प्रीमियर लीग में खेलने की पुष्टि कर दी है. क्या आप गेल के तूफान के लिए तैयार हो.

Next Article

Exit mobile version