धौनी युग में हर किसी को दिये जाते थे पर्याप्त मौके : सहवाग

नयी दिल्ली : पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि अगर लोकेश राहुल टी20 में पांचवें नंबर पर कुछ दफा विफल हो जाता है तो भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें इस स्थान पर बरकरार नहीं रखेगा जैसा कि महेंद्र सिंह धौनी के युग में होता था जब हर किसी को पर्याप्त मोके दिये जाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 10:37 PM

नयी दिल्ली : पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लगता है कि अगर लोकेश राहुल टी20 में पांचवें नंबर पर कुछ दफा विफल हो जाता है तो भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें इस स्थान पर बरकरार नहीं रखेगा जैसा कि महेंद्र सिंह धौनी के युग में होता था जब हर किसी को पर्याप्त मोके दिये जाते थे.

सहवाग ने ‘क्रिकबज’ से कहा, अगर लोकेश राहुल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए चार बार विफल रहता है तो मौजूदा भारतीय टीम प्रबंधन उनका स्थान बदलने की कोशिश करेगा. हालांकि धौनी के साथ ऐसा नहीं होता था, जो जानते थे कि खिलाड़ियों का ऐसे हालात में समर्थन करना कितना अहम होता है क्योंकि वह खुद इस मुश्किल दौर से गुजरे थे.

सहवाग ने कहा कि जब धौनी कप्तान थे तो टीम चयन में थोड़ी स्पष्टता रहती थी. उन्होंने कहा, जब एम एस धौनी कप्तान थे तो बल्लेबाजी इकाई में हर खिलाड़ी के स्थान के संबंध में काफी स्पष्टता रहती थी. वह प्रतिभा का पारखी था और उसने उन खिलाड़ियों को पहचाना जो भारतीय क्रिकेट को आगे लेकर गये.

Next Article

Exit mobile version