फिर स्मिथ के साथ दशर्कों ने की हूटिंग

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कैलेंडर के सबसे बड़े दिन यानि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच का पहले दिन ऑस्ट्रेलिया का कोई भी क्रिकेटर दर्शकों की फब्तियों की उम्मीद नहीं करेगा, लेकिन पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ा. पहले दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2019 5:41 PM

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कैलेंडर के सबसे बड़े दिन यानि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच का पहले दिन ऑस्ट्रेलिया का कोई भी क्रिकेटर दर्शकों की फब्तियों की उम्मीद नहीं करेगा, लेकिन पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ा.

पहले दिन नाबाद 77 रन बनाने वाले स्मिथ ने बाद में कहा, क्या ऐसा हुआ? मुझे पता नहीं है. ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिरने के बाद स्मिथ जब 80 हजार से अधिक दर्शकों के सामने क्रीज पर उतरे तो कुछ दर्शकों ने तालियां बजायी तो कुछ ने उनकी हूटिंग की. इसमें कोई संदेह नहीं कि यह हूटिंग स्मिथ पर मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के मामले में लगे एक साल के प्रतिबंध के कारण की गयी.

स्मिथ तब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे. स्मिथ मार्च 2020 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी संभालने के योग्य हो जाएंगे. उन्होंने कहा, जब मैं बल्लेबाजी के लिये क्रीज पर जाता हूं तो वास्तव में ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देता. प्रशंसा हो या आलोचना. मैंने इन पर ध्यान नहीं देना सीख लिया है.

Next Article

Exit mobile version