15.50 करोड़ रुपये का क्‍या करेंगे कमिंस, गर्लफ्रेंड बोलीं – कुत्ते को दिलाएंगी खिलौने

मेलबर्न : आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने पैट कमिंस अभी तक इस सोच में है कि वह साढ़े पंद्रह करोड़ रुपये का क्या करेंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज को यकीन है कि धन की इस वर्षा का उन पर कोई असर नहीं होगा. कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2019 6:31 PM

मेलबर्न : आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने पैट कमिंस अभी तक इस सोच में है कि वह साढ़े पंद्रह करोड़ रुपये का क्या करेंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज को यकीन है कि धन की इस वर्षा का उन पर कोई असर नहीं होगा.

कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल (10.75 करोड़) को पछाड़ा. कमिंस ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले कहा, मैं पूरी कोशिश करूंगा कि बदलूं नहीं. खुशकिस्मत हूं कि अच्छे लोग मेरे आसपास हैं.

यह पूछने पर कि वह इन पैसों का क्या करेंगे, उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने योजना नहीं बनाई है. उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या करूंगा. मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि हम अब कुत्ते को कुछ खिलौने और दिला सकते हैं. उसकी प्राथमिकतायें तय हैं. उन्होंने कहा, मैं क्रिकेट इसलिये खेलता हूं क्योंकि मुझे इससे प्यार है. जो कुछ भी मिला , उसके लिये मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं.

Next Article

Exit mobile version