डेल स्‍टेन ने भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को सर्वश्रेष्ठ बताया

जोहानसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने शनिवार को भारतीय टीम की मैजूदा तेज गेंदबाजी इकाई की तारीफ करते हुए इसे दुनिया में सबसे सर्वश्रेष्ठ करार दिया. स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार को हुई नीलामी में उनकी मूल कीमत दो करोड़ रुपये के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2019 8:39 PM

जोहानसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने शनिवार को भारतीय टीम की मैजूदा तेज गेंदबाजी इकाई की तारीफ करते हुए इसे दुनिया में सबसे सर्वश्रेष्ठ करार दिया.

स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार को हुई नीलामी में उनकी मूल कीमत दो करोड़ रुपये के साथ टीम से जोड़ा था. स्टेन ने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ बातचीत में विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी. जब ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि मौजूदा समय में किस टीम के पास सबसे अच्छी गेंदबाजी आक्रमण है, तो उन्होंने कहा भारत.

स्टेन ने कहा कि मौजूदा समय के गेंदबाजों में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस उनके चहेते गेंदबाज है. कमिंस को आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राडडर्स ने उन पर 15.50 करोड़ रुपये की रिकार्ड बोली लगाकर अपनी टीम से जोड़ा.

छत्तीस साल के स्टेन ने कहा कि वह आईपीएल के आगामी सत्र में खेलने का इंतजार कर रहे है. स्टेन ने आईपीएल में 92 मैच खेले हैं और वह इस टी20 लीग में 100 विकेट तक पहुंचने से सिर्फ चार कदम दूर है.

Next Article

Exit mobile version