…तो गुलाबी गेंद टेस्ट खेलने के लिये मनाना आसान : सीए सीईओ

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स का मानना है कि विराट कोहली की टीम का अगर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में पहुंचना तय है तो उसे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलने के लिये मनाना आसान होगा. भारतीय टीम ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन रात का टेस्ट खेलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 9:21 PM

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स का मानना है कि विराट कोहली की टीम का अगर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में पहुंचना तय है तो उसे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलने के लिये मनाना आसान होगा.

भारतीय टीम ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन रात का टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया था, लेकिन पिछले महीने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पहल पर बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने गुलाबी गेंद से पहला टेस्ट खेला.राबर्ट्स ने कहा , मेरा मानना है कि भारत के खिलाफ अगले साल हम गुलाबी गेंद से एक टेस्ट खेलेंगे.

उन्होंने कहा, भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है और उसका 2021 में फाइनल खेलना तय लग रहा है. उन्होंने कहा, इसी वजह से अगले सत्र में दिन रात के टेस्ट के लिये उन्हें मनाना आसान होगा.

भारत का अगर टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में खेलना तय है तो दिन रात का टेस्ट खेलने से इनकार का कोई कारण नहीं दिखता. भारतीय टीम चैम्पियनशिप में सात टेस्ट में सात अंक लेकर शीर्ष पर है और उसका फाइनल खेलना तय लग रहा है.

Next Article

Exit mobile version