पाक गेंदबाज यासिर ने स्मिथ को किया 7 बार आउट, किया ऐसा इशारा

एडीलेड : लेग स्पिनर यासिर शाह के सात उंगली वाले इशारे ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को इस पाकिस्तानी गेंदबाज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है. यासिर ने ब्रिस्बेन में शृंखला के पहले टेस्ट में स्मिथ का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए अपनी सात उंगलियां दिखायी थी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2019 9:52 PM

एडीलेड : लेग स्पिनर यासिर शाह के सात उंगली वाले इशारे ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को इस पाकिस्तानी गेंदबाज के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है.

यासिर ने ब्रिस्बेन में शृंखला के पहले टेस्ट में स्मिथ का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए अपनी सात उंगलियां दिखायी थी जिसका मतलब यह था कि खेल के सबसे लंबे प्रारूप में उन्होंने इस बल्लेबाज को सातवीं बार पवेलियन भेजा.

स्मिथ से मंगलवार को यहां संवादाता सम्मेलन में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अब इस गेंदबाज के खिलाफ सतर्क रहेंगे. उन्होंने कहा, यह (यासिर के सात उंगली दिखाने) मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अधिक प्रेरित करेगा कि मैं इस गेंदबाज के खिलाफ आउट नहीं होऊं. मैं उसके खिलाफ ज्यादा अनुशासन से खेलूंगा.

उन्होंने हालांकि यासिर की उपलब्धि को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा, यह दिलचस्प है. उसने मुझे ऐसे समय आउट किया है जब मैं क्रीज पर नया था और तेजी से रन बनाने की जरूरत थी. दो बार शायद मैं दूसरी पारी में आउट हुआ हूं जहां मैं थोड़ बेपरवाह हो कर खेल रहा था. मैं ज्यादा चिंतित नहीं हूं.

Next Article

Exit mobile version