#INDvsBAN : ”2 रुपये की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी”, Video Viral

मध्य प्रदेशके इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले टेस्ट के दौरान भीड़ का ‘2 रुपये की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी’ कहते एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में बांग्लादेश के मुश्फिकुर रहीम के बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग के लिए आने पर भीड़ यह कहते देखी गई. दरअसल, हुआ यह कि पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 5:12 PM

मध्य प्रदेशके इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए पहले टेस्ट के दौरान भीड़ का ‘2 रुपये की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी’ कहते एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में बांग्लादेश के मुश्फिकुर रहीम के बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग के लिए आने पर भीड़ यह कहते देखी गई.

दरअसल, हुआ यह कि पहले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे. फैंस ने उन्हें एक नारे के जरिये ट्रोल करने की कोशिश की. वो चिल्लाने लगे- ‘2 रुपये की पेप्सी, रहीम भाई सेक्सी’.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैऔर लोगइसपरमजे ले रहे हैं.

https://twitter.com/ImVpatel/status/1196039915055677440?ref_src=twsrc%5Etfw

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की तरफ से केवल रहीम का ही बल्ला चला था. पहली पारी में उन्होंने 43और दूसरी पारी में 64 रन बनाये थे.

गौरतलब हो कि भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज चल रहा है. पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 130 रनों से शानदार जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बना ली है. अब दोनों टीमों के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस में डे-नाइट टेस्ट खेला जाना है. दोनों टीमें अभी इंदौर में ही अभ्यास कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version