पाकिस्तानी क्रिकेट व्यवस्था में गड़बड़ी : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने कहा कि श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के हाथों टी20 श्रृंखला में 0 . 3 से मिली हार ने उनकी आंखें खोलकर साबित कर दिया है कि देश की क्रिकेट व्यवस्था में कुछ गड़बड़ है . मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता दोनों पदों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 2:10 PM

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने कहा कि श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के हाथों टी20 श्रृंखला में 0 . 3 से मिली हार ने उनकी आंखें खोलकर साबित कर दिया है कि देश की क्रिकेट व्यवस्था में कुछ गड़बड़ है . मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता दोनों पदों पर काबिज मिसबाह ने कहा कि घरेलू स्तर पर प्रतिभाओं का भी अभाव है.

उन्होंने कहा ,‘‘इस श्रृंखला से मेरी आंख खुल गई . ये ही खिलाड़ी काफी समय से खेल रहे हैं और इसी टीम ने हमें नंबर एक बनाया . ये लोग तीन चार साल से साथ खेल रहे हैं . ” उन्होंने कहा ,‘‘यदि हम ऐसी टीम से हार सकते हैं जिसमें उसके मुख्य खिलाड़ी ही नहीं है तो हम खुद को नंबर एक कहने के हकदार नहीं है .” मिसबाह ने कहा ,‘‘ मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं . यह काफी निराशाजनक है और हम बहुत खराब खेले . लेकिन इसी टीम ने हमें बुलंदियों तक पहुंचाया था . यदि आप मुझे दोषी मानते हैं तो मैं दस दिन पहले ही आया हूं .

Next Article

Exit mobile version