डुप्लेसिस के साथ ब्रिटिश एयरवेज ने किया कुछ ऐसा, बताया, सबसे खराब अनुभव

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भारत में टेस्ट शृंखला से पहले ब्रिटिश एयरवेज की उड़ान में देरी को ‘अपने सबसे खराब अनुभवों में से एक’ करार दिया. डु प्लेसिस ने शुक्रवार को ट्वीट किया, आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद दुबई के लिए विमान में हूं. अब मैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 7:18 PM

नयी दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भारत में टेस्ट शृंखला से पहले ब्रिटिश एयरवेज की उड़ान में देरी को ‘अपने सबसे खराब अनुभवों में से एक’ करार दिया.

डु प्लेसिस ने शुक्रवार को ट्वीट किया, आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद दुबई के लिए विमान में हूं. अब मैं भारत के लिए अपनी उड़ान नहीं पकड़ पाऊंगा, अगली उड़ान सिर्फ 10 घंटे बाद है.

उन्होंने ट्वीट किया, मेरा क्रिकेट बैग नहीं आया है. मैं इस बारे में सिर्फ मुस्कुरा सकता हूं. वाह ब्रिटिश एयरवेज, आज का अनुभव मेरी सबसे खराब उड़ान के अनुभव में से एक था जिसमें सब कुछ गलत हो रहा था. अब बस उम्मीद है कि मैं बल्ले वापस हासिल कर पाऊं.

डु प्लेसिस की अनुपस्थिति में मौजूदा टी20 शृंखला में टीम का नेतृत्व क्विंटन डि कॉक कर रहे हैं. तीन टेस्ट मैचों की शृंखला दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में शुरू हो रही है.

Next Article

Exit mobile version