काउंटी क्रिकेट में इस गेंदबाज ने बरपाया कहर, 40 रन पर उखाड़ दिये 9 विकेट

नयी दिल्ली : क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है. इसमें रोजाना नये-नये रिकॉर्ड बनते रहते हैं. काउंटी क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के एक तेज गेंदबाज ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है. अफ्रीका के तेज गेंदबाज काइल एबोट ने इंग्‍लैंड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 5:42 PM

नयी दिल्ली : क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल माना जाता है. इसमें रोजाना नये-नये रिकॉर्ड बनते रहते हैं. काउंटी क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के एक तेज गेंदबाज ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है.

अफ्रीका के तेज गेंदबाज काइल एबोट ने इंग्‍लैंड में काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन के तहत खेले जा रहे फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में हैंपशर की ओर से समरसेट के खिलाफ 9 विकेट चटकाये. उन्‍होंने 18 ओवर और 4 गेंदों में 40 रन देकर 9 विकेट लिये.

इस तूफानी बल्‍लेबाजी में भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज मुरली विजय एबोट के पहले शिकार बने. विजय बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये. अगर एबोट ने एक और विकेट अपने नाम कर लिया होता तो ये अपने आप में बड़ा रिकॉर्ड होता.एबोट की घातक गेंदबाजी के दम पर हैंपशर ने समरसेट को 48 ओवर और दो गेंदों में 142 के स्‍कोर पर समेट दिया.

Next Article

Exit mobile version