भारत के खिलाफ निराशाजनक बल्लेबाजी से निराश वेस्टइंडीज के कोच रीफर

किंग्स्टन : वेस्टइंडीज के कोच फ्लायड रीफर ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम के 87 रन तक सात विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी के प्रति निराशा व्यक्त की. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (16 रन देकर छह विकेट) के घातक शुरुआती स्पैल से वेस्टइंडीज की टीम स्टंप तक पहली पारी में सात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2019 4:49 PM

किंग्स्टन : वेस्टइंडीज के कोच फ्लायड रीफर ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टीम के 87 रन तक सात विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी के प्रति निराशा व्यक्त की.

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (16 रन देकर छह विकेट) के घातक शुरुआती स्पैल से वेस्टइंडीज की टीम स्टंप तक पहली पारी में सात विकेट गंवा बैठी. रीफर ने कहा, हमारी बल्लेबाजी फिर से निराशाजनक रही, क्योंकि हमने पारी के शुरू में काफी गेंदों को छोड़ा नहीं.

जब गेंद मूव कर रही होती है तो आपको गेंद को जितना संभव हो, उतना देर में शाट लगाना होता है. हमें अपनी बल्लेबाजी पर काम करना होगा. उन्होंने कहा, आज का दिन काफी कठिन रहा, हमने जब शुरुआत की तो हमारा लक्ष्य भारत को जल्दी आउट करना था.हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी की थी, हमने भारत को तीन रन प्रति ओवर तक रखने के हिसाब से अच्छा किया.

Next Article

Exit mobile version