#WIvIND : भारत के खिलाफ शीर्ष क्रम की विफलता से होल्डर निराश

नार्थ साउंड (एंटीगा) : वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के प्रदर्शन से निराश कप्तान जेसन होल्डर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि चुनौतियों के सामने नहीं टिक पाना एक आम चीज बन गयी है. भारत के पहली पारी के 297 रन के स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम विश्व चैम्पियनशिप के शुरुआती टेस्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 4:52 PM

नार्थ साउंड (एंटीगा) : वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के प्रदर्शन से निराश कप्तान जेसन होल्डर ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि चुनौतियों के सामने नहीं टिक पाना एक आम चीज बन गयी है.

भारत के पहली पारी के 297 रन के स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम विश्व चैम्पियनशिप के शुरुआती टेस्ट मैच में 222 रन पर सिमट गयी थी. होल्डर ने इस पर निराशा व्यक्त की.

होल्डर ने कहा, बहुत निराश हूं. यह हमारे बल्लेबाजों के लिये अब सामान्य चीज बन गयी है. हमारे शीर्ष क्रम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं, जबकि मध्यक्रम और निचलेक्रम ने काफी बेहतरीन काम किया है.

उन्होंने कहा, लड़के अच्छा कर रहे हैं, उनका प्रयास बेहतरीन है. यह पिच ऐसी नहीं है कि आप किसी टीम को सस्ते में समेट दो. हमें उम्मीद है कि हम भारत को जल्दी रोककर लक्ष्य का पीछा करेंगे.

Next Article

Exit mobile version