27 साल की उम्र में टेस्ट से संन्यास लेने पर पाक क्रिकेटर आमिर की आलोचना

कराची : पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाजों वसीम अकरम और शोएब अख्तर ने 27 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की आलोचना की है. पूर्व कप्तान अकरम ने ट्वीट किया, मेरे लिये मोहम्मद आमिर का यह फैसला हैरानी भरा है क्योंकि इस उम्र में ही आप सर्वश्रेष्ठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2019 5:03 PM

कराची : पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाजों वसीम अकरम और शोएब अख्तर ने 27 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की आलोचना की है.

पूर्व कप्तान अकरम ने ट्वीट किया, मेरे लिये मोहम्मद आमिर का यह फैसला हैरानी भरा है क्योंकि इस उम्र में ही आप सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं. टेस्ट क्रिकेट में ही आपके हुनर की असली परीक्षा होती है. पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया में दो टेस्ट और इंग्लैंड में तीन टेस्ट में आमिर की जरूरत होगी.

आमिर ने शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था. शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा , आमिर के पास यह पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करने का समय था. यदि मैं 27 साल का होता तो टेस्ट क्रिकेट खेलता. यह किसी क्रिकेटर की असली परीक्षा है. आमिर को पाकिस्तान के लिये टेस्ट जीतने चाहिये क्योंकि पाकिस्तान अभी इस प्रारूप में जूझ रहा है. पूर्व कप्तान वकार युनूस ने कहा , सफेद गेंद के क्रिकेट के लिये शुभकामनायें.

Next Article

Exit mobile version