विश्व कप में संयुक्त विजेता होना चाहिए था : वाटमोर

चेन्नई : श्रीलंका के पूर्व कोच डेव वाटमोर ने मंगलवार को कहा कि रविवार को खेले गये विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को संयुक्त विजेता घोषित किया जाना चाहिए था. वाटमोर ने यहां पत्रकारों से कहा, कोई विजेता नहीं था और इसलिए दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाना चाहिए था. यह विश्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 9:46 PM

चेन्नई : श्रीलंका के पूर्व कोच डेव वाटमोर ने मंगलवार को कहा कि रविवार को खेले गये विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को संयुक्त विजेता घोषित किया जाना चाहिए था.

वाटमोर ने यहां पत्रकारों से कहा, कोई विजेता नहीं था और इसलिए दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाना चाहिए था. यह विश्व कप जीतने के लिये की गयी दोनों टीमों की मेहनत का सही प्रतिबिंब होता.

उन्होंने कहा, यह बड़ी सीख है. इस तरह की चीजों से बेहतर तरीके से निबटा जा सकता था. दोबारा मैच हो सकता था. टूर्नामेंट में आने से पहले टीमें इसके बारे में जानती थी और यही निष्कर्ष है.

वाटमोर ने कहा कि जिसने भी नियम बनाया उसे ऐसी उम्मीद नहीं रही होगी कि फाइनल में ऐसी स्थिति आएगी. फाइनल में मैच और सुपर ओवर टाई छूटने के बाद इंग्लैंड को अधिक ‘बाउंड्री’ लगाने के कारण विजेता घोषित किया गया था.

Next Article

Exit mobile version