रूट ने कहा, भारत के खिलाफ मुकाबले में भावनायें नियंत्रित करनी होंगी

बर्मिंघम : इंग्लैंड के जो रूट ने अपनी टीम के साथियों से भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप मैच के दौरान भावनायें नियंत्रित करने का आग्रह किया क्योंकि इसमें मिली हार से टूर्नामेंट से पहले की प्रबल दावेदार को इससे बाहर होना पड़ सकता है. शानदार शुरुआत के बाद इंग्लैंड का अभियान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 9:00 PM

बर्मिंघम : इंग्लैंड के जो रूट ने अपनी टीम के साथियों से भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप मैच के दौरान भावनायें नियंत्रित करने का आग्रह किया क्योंकि इसमें मिली हार से टूर्नामेंट से पहले की प्रबल दावेदार को इससे बाहर होना पड़ सकता है.

शानदार शुरुआत के बाद इंग्लैंड का अभियान श्रीलंका और गत चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार से डगमगा गया। इंग्लैंड इस समय 10 टीमों की तालिका में सात मैचों में आठ अंक से चौथे स्थान पर काबिज है. अब उस पर सेमीफाइनल स्थान गंवाने का जोखिम बना हुआ है क्योंकि उसे अंतिम दो मुकाबलों में भारत और न्यूजीलैंड से भिड़ना है जिसमें उसे जीत हासिल करनी ही होगी.

रूट ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि हमें अगले दो मैचों के लिये बहुत ही शांत होना होगा क्योंकि इन दोनों मैचों में काफी भावनायें जुड़ी होंगी, विशेषकर एजबस्टन में माहौल भावनाओं से भरा होगा.

Next Article

Exit mobile version