ऑस्ट्रेलियाई टीम को पोंटिग की सलाह, बल्लेबाजी क्रम में जरूरत के हिसाब से हो सकता है बदलाव

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अगर जरूरत हुई तो टीम बल्लेबाजी क्रम को लेकर अधिक लचीला रवैया अपना सकती है. भारत ने रविवार को शिखर धवन (117) की शतकीय पारी के दम पर पांच विकेट पर 352 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 3:56 PM

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अगर जरूरत हुई तो टीम बल्लेबाजी क्रम को लेकर अधिक लचीला रवैया अपना सकती है.

भारत ने रविवार को शिखर धवन (117) की शतकीय पारी के दम पर पांच विकेट पर 352 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी को 316 रन पर समेट कर 36 रन से जीत दर्ज की थी. मौजूदा विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की यह पहली हार है.

उस्मान ख्वाजा की जगह स्टीव स्मिथ को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया ताकि वह युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव की भारतीय स्पिन जोड़ी का डटकर सामना कर सके.

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू से कहा, उन स्पिनरों के खिलाफ हम मैच में बायें और दायें हाथ के बल्लेबाजों के साथ बने रहना चहते थे और स्मिथ दुनिया के किसी अन्य बल्लेबाज की तरह शानदार तरीके से स्पिन के खिलाफ खेलते है। इसका यहीं एक कारण था.

पोंटिंग ने भारत के खिलाफ तेजी से रन नहीं बनाने वाले शीर्ष क्रम का बचाव करते हुए कहा, फिंच और वार्नर दुनिया के किसी अन्य सलामी बल्लेबाज की तरह बेहतरीन हैं. फिंच ने पिछले पांच-छह महीने में काफी सुधार किया है. वार्नर भी रन बना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version