अली की विश्व कप दर्शकों से अपील – स्मिथ और वार्नर के साथ भद्रता से आयें पेश

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया है. स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टीम में लौटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 4:34 PM

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया है.

स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टीम में लौटे हैं. अली ने गार्डियन से कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा कुछ नहीं होगा. मैं चाहता हूं कि वे शृंखला का मजा लें. अगर आप उन्हें छेड़ना भी चाहते हैं तो मजेदार हो, व्यक्तिगत नहीं.

उन्होंने कहा, हम सभी से गलतियां होती है. हम सभी इंसान हैं और हमारी भी भावनायें हैं. मुझे पता है कि दोनों अच्छे इंसान है. उम्मीद है कि उनके साथ अच्छा बर्ताव होगा. मैं चाहता हूं कि बात सिर्फ क्रिकेट की हो. दोनों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और वार्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाकर आरेंज कैप हासिल की.

Next Article

Exit mobile version