ऑस्‍ट्रेलियाई कोच लैंगर ने स्मिथ की तुलना सचिन से की

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर विश्व कप से पहले टीम के यहां पहले अभ्यास सत्र में स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखकर इतने प्रसन्नचित हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ‘यह सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था.’ स्मिथ की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करना बेहद महत्वपूर्ण है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 9:34 PM

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर विश्व कप से पहले टीम के यहां पहले अभ्यास सत्र में स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखकर इतने प्रसन्नचित हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ‘यह सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था.’

स्मिथ की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करना बेहद महत्वपूर्ण है जिससे उन्होंने 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले प्रतिद्वंद्वी टीमों को भी संदेश दे दिया है. स्मिथ ने गेंद से छेड़छाड़ के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद आईपीएल में वापसी की थी और उन्होंने इंग्लैंड पहुंचने पर टीम के पहले अभ्यास सत्र में गेंदबाजों पर कोई रहम नहीं दिखाया.

क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार पैट कमिन्स पर थर्ड मैन के ऊपर से छक्का जड़ने के बाद उन्होंने नाथन कूल्टर नाइल पर दर्शनीय शॉट लगाया जिसके बाद लैंगर ने कहा, यह सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था.

लैंगर ने कहा, एक बल्लेबाज के रूप में यह बेहतरीन है. मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन अभ्यास मैचों में स्टीव स्मिथ को बल्लेबाजी करते हुए देखा. वह इस खेल का मास्टर है, इसलिए उसकी टीम में वापसी अच्छी है.

Next Article

Exit mobile version