इस युवा खिलाड़ी को वर्ल्‍डकप टीम में नहीं मिली जगह, ”क्रिकेट के भगवान” ने डिनर देकर किया हैरान

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍डकप 2019 को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गयी है. टीम का भार विराट कोहली के कंधों पर होगी. जबकि महेंद्र सिंह धौनी को टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. धौनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखे जा रहे ऋषभ पंत और शानदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 6:00 PM

नयी दिल्‍ली : वर्ल्‍डकप 2019 को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गयी है. टीम का भार विराट कोहली के कंधों पर होगी. जबकि महेंद्र सिंह धौनी को टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. धौनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखे जा रहे ऋषभ पंत और शानदार फॉर्म में चल रहे अंबाती रायुडू को टीम में न चुनकर चयनकर्ताओं ने सबको चौंकाया.

अंबाती रायुडू को वर्ल्‍डकप टीम में शामिल नहीं किये जाने से कई पूर्व क्रिकेटरों ने नाराजगी व्‍यक्‍त की है. खुद रायुडू ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. रायुडू और पंत की तरह शानदार फॉर्म में चल रहे भारत को अंडर 19 वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले युवा क्रिकेटर पृथ्‍वी शॉ को भी टीम में जगह नहीं मिली. हालांकि पृथ्‍वी शॉ की संभावना कम ही थी, लेकिन जब टीम की घोषणा हो रही थी, तो शॉ के समर्थकों को थोड़ी उम्‍मीदें बंध गयी थी. भले ही शॉ को वर्ल्‍डकप टीम में शामिल नहीं किया गया, लेकिन उन्‍हें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने डिनर पर अपने घर बुलाकर उन्‍हें चौंका दिया.

आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे शॉ को सचिन ने खाने पर अपने घर बुलाया और कई टिप्‍स भी दिये. इस युवा क्रिकेटर ने सचिन के साथ डिनर की अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और ‘क्रिकेट के भगवान’ को धन्‍यवाद दिया. शॉ ने तसवीर के साथ ट्वीट किया. शानदार डिनर के लिए थैंक्‍यू सचिन सर. आपसे मिलकर हमेशा खुशी होती है. तसवीर में शॉ और सचिन बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

मालूम हो वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पिछले साल ही टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले पृथ्‍वी शॉ ने पहले ही मैच में शतक जड़कर तहलका मचा दिया था. जिसके बाद उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से किया जाने लगा था. हालांकि सचिन तेंदुलकर ने कई बार इस युवा क्रिकेटर की जमकर तारीफ की है.

Next Article

Exit mobile version