श्रीलंका की वर्ल्‍डकप टीम घोषित, 4 साल बाद मलिंगा की वनडे में वापसी

कोलंबो : कप्तान के तौर पर हटाये गए तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को विश्व कप के लिये श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मलिंगा की जगह टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को कमान सौंपी गई है जिन्होंने 2015 विश्व कप से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है. श्रीलंका क्रिकेट के प्रमुख शम्मी सिल्वा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 5:07 PM

कोलंबो : कप्तान के तौर पर हटाये गए तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को विश्व कप के लिये श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मलिंगा की जगह टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को कमान सौंपी गई है जिन्होंने 2015 विश्व कप से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है.

श्रीलंका क्रिकेट के प्रमुख शम्मी सिल्वा ने टीम की घोषणा करते हुए कहा , हमें उम्मीद है कि वह देश के लिये खेलेगा. ऐसी अटकलें थी कि कप्तानी छिनने के बाद वह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. चयन समिति के प्रमुख असांथा डिमेल ने कहा , मैने फोन पर उससे बात की है और उसे कारण भी बताये.

श्रीलंका को विश्व कप में पहला मैच एक जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. श्रीलंका की विश्व कप टीम में करूणारत्ने के अलावा जीवन मेंडिस, मिलिंदा सिरिवर्धने , जैफ्री वेंडरसे की भी वापसी हुई है.

विश्व कप के लिये श्रीलंकाई टीम :

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, तिसारा परेरा, कुसाल जनिथ परेरा, धनंजय डिसिल्वा, कुसाल मेंडिस, इसुरू उदाना, मिलिंदा सिरिवर्धने, अविष्का फर्नांडो, जीवन मेंडिस, लाहिरू तिरिमन्ने, जैफ्री वेंडरसे, नुवान प्रदीप और सुरंगा लकमल.

Next Article

Exit mobile version